Headline • सीएम योगी से मिलने के बाद बोलीं विवेक तिवारी की पत्नी- सरकार पर भरोसा और बढ़ गया• राजकपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का 87 साल की उम्र में निधन• गाजियाबाद: आपसी झगड़े में BSF जवान ने दूसरे को मारी गोली, एक की मौत• लखनऊ शूटआउट : विवेक तिवारी की पत्नी ने सीएम योगी से की मुलाकात• लखनऊ : कारोबारी के घर लाखों की डकैती, वारदात के बाद दंपती को बाथरूम में बंद कर फरार हुए नकाबपोश बदमाश • मुजफ्फरनगर : युवती का अपहरण कर रेप, जंगल में फेंककर हुए फरार• विवेक तिवारी हत्याकांड पर बीजेपी विधायक ने उठाए सवाल, सीएम योगी को लिखा पत्र• विवेक तिवारी हत्याकांड:CM योगी ने पीड़ित परिवार से फोन पर की बात,हर संभव मदद करने का दिया भरोसा• बस्ती : खराब बस को धक्का लगा रहे यात्रियों को ट्रक ने कुचला, 6 की दर्दनाक मौत• विवेक तिवारी हत्याकांड :'पुलिस अंकल, आप गाड़ी रोकेंगे तो पापा रुक जाएंगे... Please गोली मत मारियेगा'• लखीमपुर खीरी के यतीश ने तोड़ा लगातार पढ़ने का वर्ल्ड रिकॉर्ड, 123 घंटे पढ़कर बनाया कीर्तिमान• रुद्रप्रयाग : अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार • फाइनल में सेंचुरी बनाने वाले लिटन दास को क्यों कहना पड़ा, मैं बांग्लादेशी हूं और धर्म हमें बांट नहीं सकता• ललितपुर : SDM ने होमगार्ड की राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या• टेनिस की इस खिलाड़ी ने किया टॉपलेस वीडियो, कारण जानकार आप भी करने लगेंगे तारीफ• इंडोनेशिया में भूकंप से मरने वालों की संख्या 800 पार पहुंची, अभी भी कई इलाकों में नहीं पहुंचा राहत दल• मेरठ : हिस्ट्रीशीटर की चाकुओं से गोदकर हत्या• एशिया कप के साथ फोटो शेयर कर इशारों इशारों में  बुमराह ने राजस्थान पुलिस को मारा ताना• तनुश्री के सपोर्ट में आईं कई हिरोईन तो नाना के समर्थन में आईं राखी सावंत, कहा, मरते दम तक साथ दूंगी• SHO और मुंशी के टॉर्चर से परेशान होकर महिला सिपाही ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा• मामा-भांजी को पेड़ से बांधकर की पिटाई, चचिया ससुर ने बदला लेने के  लिए किया ऐसा घिनौना काम• बदनामी के बीच आई यूपी पुलिस की एक ईमानदार छवि, केस से नाम हटाने को 4 लाख देने वाले को जेल भेजा• इस दिन रिलीज हो रहा है कंगना की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का टीजर• पुलिस के आतंक से पुरुषों ने गांव छोड़ा, दो पक्षों के झगड़े में सिपाही के घायल होने पर गांव में पुलिस का तांडव• स्वामी प्रसाद का सपा पर हमला, कहा-अखिलेश ने गरीब के पैसे और साइकिल कार्यकर्ताओं में बांट दिए


ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने लॉ के छात्र कपिल नागर पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक गोली छात्र के हाथ में लग गई। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। 

-पुलिस के मुताबिक, यह घटना सूरजपुर थाना क्षेत्र की है।

-बताया जा रहा है कि कपिल नागर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के सूरजपुर जिला न्यायालय में स्थित चैम्बर में बैठते हैं। वो फिलहाल एलएलबी फाइनल इयर के छात्र भी हैं। 

-सोमवार को वह अपना काम खत्म कर कोर्ट के गेट नंबर चार से निकल रहे थे।

-आरोप है कि तभी सर्विस रोड पर ALTO कार पर सवार बदमाशों ने कपिल पर हमला बोल दिया और उनपर फायरिंग की।

-घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली लगने से कपिल घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

-मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है

 

ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में गुरुवार की रात असामाजिक तत्वों ने भीम राव अंबेडकर की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। फिलहाल, पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती मनाई जाएगी। ऐसे में एक दिन पहले असामाजिक तत्वों ने मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

-दरअसल, यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख के रिस्पाल गढ़ी गांव का है।

-यहां गुरुवार की रात को संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दी गई। 

-शुक्रवार की सुबह जब गांव के लोग उठे तो उन्हें गांव में लगी अंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त मिली। इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया। 

क्या बोले गांव के लोग 

-गांव के लोगों का कहना है हम सब लोग बाबा साहेब का जन्मदिन की तैयारी में लगे हुए थे और आज उनकी मूर्ति तोड़ दी गयी है ।

प्रशासन ने मंगाई नई प्रतिमा

-वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि लोगों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

-प्रशासन की तरफ से बाबा साहेब की नई प्रतिमा मंगवाई गयी है और जल्द ही नई मूर्ति की सथापना कर दी जाएगी।

 

 

 

ग्रेटर नोएडा. यूपी के ग्रेटर नोएडा में मंगलवार की रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

-यह हादसा बादलपुर थाना इलाके में हुआ है। यहां एम्बुलेंस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन की मौत हो गई और 2 घायल हो गए। 

-बताया जा रहा है कि ट्रक और एम्बुलेंस की टक्कर इतनी भयानक थी कि एम्बुलेंस में आग लग गई। 

-जिस समय यह हादसा हुआ। उस समय एन्बुलेंस दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल से वापस लौट रही थी । 

-फिलहाल, पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है। 

 

ग्रेटर नोएडा. यूपी के ग्रेटर नोएडा में 'मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना' में एक बड़ा घोटाला सामने आया है। यहां 11 जोड़ों पहले से शादीशुदा थे लेकिन 20 हजार की रकम, जूलरी और तोहफो के चक्कर में फिर से सरकारी शादी रचा ली।बताया जा रहा है कि इनमें से तीन जोड़ों के तो पहले से कई-कई बच्चे हैं। फिलहाल, डीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं। जांच के बाद घोटालेबाजो पर रिपोर्ट् दर्ज होगी। इसके लिए जांच टीम भी गठित हो गई है। 

-मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 फरवरी को ग्रेटर नोएडा के वाईएमसीए क्लब में 66 जोड़ों का सामूहिक विवाह हुआ था।

-जब इस शादी की पड़ताल की गई तो पता चला कि 11 जोड़ों ने फर्जी तरीके से शादी रचाई थी। इसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। 

-डीएम ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। इस जांच के बाद घोटालेबाजों पर रिपोर्ट दर्ज होगी। डीएम के आदेश के बाद घोटालेबाजों अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। 

नोएडा.गणतंत्र दिवस के चलते सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता होने का दावा पुलिस कर रही है, धारा 144 लगाई गई है, रेड एलर्ट जारी है। चप्पे चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। मगर इन सबके बावजूद थाना सेक्टर -49 क्षेत्र के बरोला गांव के भीड़भाड़ इलाके में केसर गार्डन एक रोडवेज बस पर ज्वलनशील पदार्थ फेंककर आग लगाने की कोशिश की। इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों ने बस में तोड़फोड़ की। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी भाग खड़े हुए। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

 

-पुलिस के अनुसार, बुधवार शाम करीब 7:15 बजे फेज-2 की तरफ से रोडवेज की बस सेक्टर-35 जा रही थी। 

-सेक्टर-48 राधा स्वामी सत्संग के ठीक सामने लाठी डंडे लिए 10 से 15 युवकों ने बस को रुकवा लिया और तोड़फोड़ करने लगे। 

-बस ड्राइवर का कहना है कि प्रदर्शनकारियों में से कुछ युवकों ने बस पर ज्वलनशील पदार्थ फेंककर आग लगाने की कोशिश की। जिसे ड्राइवर राजकुमार ने उठाकर बाहर फेंक दिया। तोड़फोड़ के दौरान बस में सवार लोगों को हल्की चोटें आई हैं। 

-आरोपियों ने बस में घुसकर भी तोड़फोड़ की।

 

 

कहीं 'पद्मावत' फिल्म का विरोध तो नहीं !

-बस के परिचालक का कहना है कि बस पर पत्थरबाजी और तोड़फोड़ किसने की इस बात की तो कोई जानकारी नहीं है। मगर कुछ लोग बस पर हमला करने के लिए पहले से ही राधा स्वामी सत्संग के पास पार्क में बैठे थे। 

-ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि प्रदर्शनकारी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विरोध करने वाले भी हो सकते है। बस पर हमला होते ही सभी यात्री उतरकर मौके से फरार हो गए। 

-फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फ़टाफ़ट खबरे

 

live-tv-uttrakhand

live-tv-rajasthan

ब्लॉग

लीडर

  • उमेश कुमार

    एडिटर-इन-चीफ,समाचार प्लस

    उमेश कुमार समाचार प्लस के एडिटर इन चीफ हैं।

  • प्रवीण साहनी

    एक्जक्यूटिव एडिटर

    प्रवीण साहनी पत्रकारिता जगत का जाना-माना नाम और चेहर...

आपका शहर आपकी खबर

वीडियो

हमारे एंकर्स

शो

:
:
: