Headline • कर्नाटक: सिद्धगंगा मठ के मठाधीश शिवकुमार स्वामी का 111 साल की उम्र में निधन• Amazon ग्रेट इंडियन सेल: तीन दिनों की शानदार डील• मेक्सिको ईंधन पाइपलाइन ब्लास्ट में मरने वालों का आंकड़ा रविवार को बढ़कर 85 हो गया।• विपक्ष का गठबंधन नकारात्मकता और भ्रष्टाचार का है :पीएम मोदी• धोनी ने आलोचकों को दिया बल्ले से जमकर जवाब • रूसी विमान युद्धाभ्यास के दौरान जापान सागर पर आपस में टकराए • कंगना करणी सेना से नाराज बोली मैं भी राजपूत हूं बर्बाद कर दुंगी तुम्‍हें• मिशन 2019: चुनाव आयोग मार्च में कर सकता है। लोकसभा चुनाव का एलान • ममता की महारैली में विपक्ष का जमावड़ा, पहुंचे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा• मेघालय, कोयला खदान से 35 दिनों के बाद 200 फीट की गहराई से निकला मजदूर का शव • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू, एम्स में चल रहा इलाज • रुपये में मजबूती शेयर बाजार 36 हजार के पार• World Bank के प्रमुख पद की दावेदार में इंद्रा नूई का नाम आगे • कर्नाटक में राजनीतिक उठा-पटक, कांग्रेस ने 18 को बुलाई विधायकों की बैठक• विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष राम जन्मभूमि मार्गदर्शक मंडल के सदस्य विष्णु हरि डालमिया का निधन• भदोही में एक निजी स्कूल वैन में लगी आग, 19 बच्चे झुलसे• मथुरा के यमुना एक्सप्रेस वे पर, रफ्तार का कहर 3 की मौत• जहरीली शराब कांड का इनामी बदमाश कानपुर पुलिस की गिरफ्त में• गाजियाबाद में स्वाइन फ्लू की दस्तक, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट• प्रयागराज में हर्ष फायरिंग दौरान, एक को लगी गोली• पेट्रोल-डीजल के दामों ने फिर दिया झटका, क्या रहे आपके शहर के दाम• RRB ग्रुप डी आंसर की जारी 14 से 19 जनवरी तक दर्ज कराएं अपनी आपत्ति• सवर्णों को 10% आरक्षण बिल को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती• अयोध्या विवाद संवैधानिक बेंच से जस्टिस यूयू ललित हटे, 29 जनवरी को फिर से होगी सुनवाई• जम्मू-कश्मीर के आईएएस शाह फ़ैसल ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस्तीफ़ा देने का किया ऐलान I


नई दिल्ली. दिवंगत एक्टर राजकपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार की सुबह निधन हो गया है। वह 87 साल की थी। बता दें कि 87 साल की उम्र में भी कृष्णा काफी एक्टिव रहती थी, उन्होंने कई बार फैमिली पार्टी और मूवी प्रीमियर में देखा गया था। 

-मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा राज कपूर ने सोमवार तड़के करीब 4 बजे अंतिम सांस ली। 

-उनके निधन पर उनकी  पोती रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी दादी के साथ नजर आ रहीं है।

-इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, 'मैं आपसे प्यार करती हूं, हमेशा करती रहूंगी- ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता यौन शोषण  मामले में नाना पाटेकर को राखी सावंत का साथ मिला है। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में आई फिल्म ’होर्न ओके प्लीज’ के सेट पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। तनुश्री दत्ता के साथ सोनम कपूर, स्वरा भाष्कर, ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन का साथ मिला तो नाना के साथ राखी सावंत खड़ी हो गई है। 

मालूम हो कि, फिल्म ’हॉर्न ओके प्लीज’ में नजर आईं एक्ट्रेस राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को सिरे से नकारा है। उनका कहना है कि वह मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करती रहेंगी।

जब तनुश्री दत्ता को ’होर्न ओके प्लीज’ फिल्म से बाहर किया गया था, तो उनकी जगह बतौर आइटम गर्ल राखी सावंत इस फिल्म से जुड़ी थीं। राखी ने तनुश्री के सभी आरोपों को महज पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है।

उनका मानना है कि तनुश्री ऐसा सिर्फ इंडिया के सबसे विवादित शो ’बिग बॉस’ में आने के लिए कर रही हैं। राखी सावंत ने यह भी कहा कि मैं मरते दम तक नाना पाटेकर और राज ठाकरे की पार्टी को सपोर्ट करती रहेंगी।

तनुश्री दत्ता ने नाना के अलावा बॉलीवुड के एक और डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने इस बार 13 साल पुराने मामले के बारे में बताते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर पर आरोप लगाया है।

उधर, तनुश्री ने अपने समर्थन में आने वाली अभिनेत्रियों को लेकर भी तीखी टिप्पणी की है। तनुश्री ने कहा कि ट्विंकल को समर्थन देने से पहले अपने पति अक्षय कुमार से कहना चाहिए कि वे नाना पाटेकर के साथ शूटिंग कैंसिल कर दे। इन दिनों नाना पाटेकर और अक्षय कुमार राजस्थान के जैसलमेर में हाउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं।

तनुश्री ने कहा कि जिन अभिनेत्रियों ने उनका समर्थन किया है, उन्हें यह ऐलान करना चाहिए कि भविष्य में वे नाना के साथ कभी फिल्म नहीं करेंगे।

 
 
 
View this post on Instagram

Watch Video

नई दिल्लीः फिल्म ’आशिक बनाया आपने’ फेम की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। तनुश्री दत्ता ने ’हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर के हाथों बदसलूकी की बात कही है। जब से तनुश्री दत्ता ने ये आरोप लगाए हैं, तभी से बॉलीवुड में एक तरह से बहस चल पड़ी है। 

मीडियाकर्मी जेनिस सिक्वेरा ने भी तनुश्री दत्ता की बात का समर्थन किया है जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने तनुश्री दत्ता और जेनिस की बात का समर्थन किया है। सोनम कपूर ने ट्वीट कर कहा कि तनुश्री की बातों में भरोसा है। 

सोनम कपूर ने ट्विटर पर लिखाः “मुझे तनुश्री दत्ता और जेनिस सिक्वेरा की बातों पर पूरा भरोसा है। जेनिस मेरी दोस्त हैं, और इस मामले में कुछ भी हो सकता है...यह हमारे ऊपर है कि हमें उनके साथ खड़े होना चाहिए।

जेनिस सिक्वेरा ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के इस पूरे मामले को लेकर ढेर सारी ट्वीट किए हैं, और उनकी बात को सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और ट्विंकल खन्ना का भी साथ मिला है। जेनिस सिक्वेरा ने लिखा हैः “यह घटना दशक भर पहले की है।

तनुश्री दत्ता आज जो बता रही हैं, यही बातें उन्होंने मुझे इस मामले के घटने के तुरंत बाद भी बताई थीं। अगर इसमें कोई सच नहीं है तो कैसे किसी शख्स का बयान दशक भर बाद भी एक जैसा ही रह सकता है? तनुश्री ने बाद में बताया कि नाना पाटेकर उन्हें छू सके इसलिए डांस में अश्लील स्टेप डाले गए थे।

इसी समय उन्हें कुछ शक हुआ और तनुश्री ने सेट से जाने का फैसला लिया। उन्हें प्रोड्यूसर के आक्रामक व्यवहार की उम्मीद कतई नहीं थी। तभी तनुश्री के माता-पिता भी सेट पर आ गए। उनकी कार पर हमला हुआ, विंडशील्ड टूट गई। मैं उनका वर्जन लेने के लिए उनसे बात करने की कोशिश कर रही थी।

उन्होंने मुझे घर पर बुलाया। उन्होंने रोते हुए पूरा प्रकरण बताया। न जाने कहां से गुंडे आ गए और वैनिटी वैन का दरवाजा पीटने लगे। पुलिस सेट पर आ गई। इस सब के बीच नाना पाटेकर यही कह रहे थे कि मेरी बेटी जैसी है। उस समय इस बात के कोई मायने नहीं रह गए थे। 

नई दिल्ली. कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। फिल्लम का टीजर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इसकी जानकारी कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर की है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

-दरअसल, कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना की तस्वीर शेयर की है।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

 

-इसे शेयर करते हुए लिखा गया है  2 अक्टूबर गांधी जयंति के अवसर पर 'मणिकर्णिका का टीजर रिलीज किया जाएगा। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

-इस तस्वीर में कंगना रनौत लाल रंग की पोशाक पहने झांसी की रानी के अंदाज में खड़ी हुई नजर आ रही हैं।  इसके साथ ही उनके पीछे गणपति की एक बड़ी सी मूर्ती दिखाई दे रही है। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

नई दिल्लीः 29 सितंबर 2016 को भारत ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करने के दो साल पूरे होने पर आज देश के कई हिस्सों में कार्यक्रम आयोजित किए गए।

इस सर्जिकल स्ट्राइक में भारतीय सेना ने कुछ आतंकियों को भी मौत के घाट उतार दिया था। 2016 में 28-29 सितंबर की दरमियानी रात को भारतीय सेना ने एलओसी पार करके आतंकी लॉन्च पैड पर हमले किए थे।

सर्जिकल स्ट्राइक में करीब 50 आतंकी मारे गए थे और कई आतंकी कैंप पूरी तरह से तबाह भी हुए थे। सर्जिकल स्ट्राइक को याद रखते हुए सिंगर कैलाश खेर और लेखक प्रसून जोशी ने एक गाना तैयार किया है।

कैलाश खेर ने कहा- ’मैंने ’मेरा देश मेरी जान है’ गाने को कंपोज किया है और गाया है। सर्जिकल स्ट्राइक एंथम को प्रसून जोशी ने लिखा है। सर्जिकल स्ट्राइक को दो साल हो चुके हैं। इसलिए इस गाने को तैयार किया गया है।’

गाने के बोले ऐसे हैं- ’मेरा देश मेरी जान है, मेरा गर्व है अभिमान है, और यह अभिमान है जिंदा क्योंकि सीमा पर वीर जवान हैं। जल हो जमीन या आसमान, कभी झुके नहीं भारत की शान... मेरे देश के जवान, तुझको शत शत प्रणाम।’

कैलाश खेर दिल्ली के इंडिया गेट में इस गाने की परफॉर्मेंस देंगे। कैलाश खेर ने कहा- ’30 सितंबर को परफॉर्मेंस होगी। गाने को लॉन्च किया जाएगा। सर्जिकल स्ट्राइक एंथम के अलावा कई गीत गाए जाएंगे।’ एंथम सॉन्ग को रेडियो स्टेशन और ऑनलाइन भी सुना जा सकता है। भारतीय सरकार के लिए कैलाश पहले भी गा चुके हैं। 

 

:
:
: