गाजीपुरः कहते हैं कि पुरुष की सफलता व असफलता के पीछे पत्नी का बड़ा हाथ होता है। वफादार, समझदार पत्नी मिल गई तो पुरुष तरक्की की राह पर चल निकलता है। अगर पत्नी बेवफा व बेपरवाह हुई तो पुरुष की तरक्की तो दूर उसकी जान पर भी बन आ सकती है। कुछ ऐसा ही किस्सा यहां के करंडा थाने के चकिया के रहने वाले साफ्टवेयर इंजीनियर विपिन पांडेय (26) के साथ हुआ और उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। उसने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली।

-उसकी क्षत-विक्षत लाश शहर कोतवाली पुलिस को शुक्रवार की सुबह बवेड़ी रेलवे क्रासिंग के पास मिली।
-मृतक विपिन घर से बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे बाइक लेकर घर से निकला था। खुदकुशी से पहले उसने सेल्फी वीडियो क्लिप बनाया। उसमें उसने पत्नी किरण की बेवफाई का एक-एक किस्सा बयां किया। बताया कि वह खुदकुशी करने जा रहा है। फिर उस वीडियो क्लिप को अपने घरवाले तथा परिचितों के मोबाइल फोन पर शेयर कर दिया।

-विपिन की शादी वर्ष 2011 में भांवरकोल थाने के महेशपुर गांव में हुई थी। करीब चार साल पहले उसकी एक बेटी हुई। बेटी के जन्म के बाद भी पत्नी का अवैध संबंध कायम हो गया। बरहट बभनौली गाँव की प्रधान के पति जितेन्द्र पांडेय के साथ उसका अवैध संबंध हो गया।

-जितेन्द्र और उसके साथी मृतक को बार-बार धमकी देते रहे जिसकी उसने पुलिस मे भी शिकायत की पर कोई सुनवाई नहीं हुई जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या जैसा तदम उठाया हालांकि परिवार वाले इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या मान रहे हैं।

Related News

:
:
: